चित्रकूट: छात्रा करना चाहती थी शादी, प्रेमी ने उतार दिया मौत के घाट

loading...

चित्रकूट। जिले में प्यार में खूनी खेल का संगीन मामला सामने आया है। मामला राजापुर थाना क्षेत्र का है। जहां 10वीं की छात्रा गुड़िया को शादी की जिद करने पर प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया। छात्रा का शव पास के जंगलों में पेड़ से लटका मिला है। परिजनों के शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक के छात्रा से नाजायज सम्बन्ध थे और छात्रा लगातार शादी के लिए दबाव बना रही थी जिसके चलते आरोपी प्रेमी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और पेड़ से शव को लटका दिया।
शादी नहीं करना चाहता था प्रेमी
जानकारी के मुताबिक राजापुर की गुड़िया को गांव के ही युवक राजबहादुर प्यार हो गया था। प्यार में दोनों इतना आगे बढ़ गये थे कि छात्रा प्रेमी युवक से शादी करना चाहती थी। आरोपी युवक को यह बात नागवार गुजरी। राजबहादुर ने गुड़िया की हत्या की साजिश रच डाली। पुलिस के मुताबिक बीती 29 अगस्त को गुड़िया अपने स्कूल राजापुर बालिका इंटर कॉलेज से घर लौट रही थी, तभी राजबहादुर उसे गाड़ी में बैठाकर लालापुर गांव के बाल्मीकि आश्रम के जंगलो में ले गया और छात्रा की गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या को आत्महत्या में तब्दील करने के लिए आरोपी ने शव को पेड़ से लटका दिया।
गला दबाकर पेड़ से लटकाया शव
देर शाम तक जब गुड़िया घर नहीं लौटी तो परिजनों ने ढूंढना शुरू किया। तभी जानकारी मिली की एक बच्ची का शव पेड़ से शव लटक रहा है। पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे परिजनों ने छात्रा की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई। लेकिन दो थानों के चक्कर में पुलिस मामले को टालती रही। काफी मशक्क के बाद परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर रैपुरा थाने में मुकदमा लिखाया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए राजबहादुर नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया।

loading...

Related Posts

About The Author

Add Comment