चुनाव से पहले सूरत में प्रधानमंत्री मोदी मेगा रोड शो

सूरत (एजेंसी) मिशन-2019 के तहत गुजरात दौरे पर सूरत पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी भव्य स्वागत किया गया। मोदी ने एयरपोर्ट से सर्किट हाउस तक 11 किलोमीटर लंबा मेगा रोड शो किया। सड़क के दोनों ओर हजारों की संख्या में लोग मोदी की एक झलक पाने के लिए कई घंटों से खड़े थे। मोदी के साथ 25 हजार बाइक पर 50 हजार लोग भी चल रहे थे। इनमें से कई बाइकों पर महिलाएं सवार थीं। 90 बाइक पर सवार महिलाएं पीएम को एस्कॉर्ट कर रहीं थी। मोदी के काफिले के साथ गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी भी मौजूद थे।
पूरे रास्ते में मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के करीब 600 कट आउट लगाए थे, इसके अलावा मोदी की एक 22 फीट की प्रतिमा भी लगाई गई थी, जिसके सामने प्रशंसकों के लिए सेल्फी लेने की विशेष व्यवस्था की गई थी। वहीं पीएम के स्वागत के लिए 11 किलोमीटर लंबी साड़ी लगाकर केंद्र सरकार की योजनाओं का बखान किया गया।
मोदी सूरत में प्रसिद्ध हीरा कारोबारी द्वारा 500 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित अस्पताल, एक हीरा उत्पादन इकाई और सूरत डिस्ट्रिक्ट मिल्क प्रोड्यूसर्स यूनियन की आईसक्रीम फैक्ट्री का उद्घाटन करेंगे।बता दें कि गुजरात में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं। सूरत में मोदी का रोड शो को चुनाव अभियान की शुरुआत और पाटीदार आंदोलन के बदले में देखा जा रहा है।

loading...

Related Posts

About The Author

Add Comment